Dharmveer 2- इतने अगस्त को होगा लौंच, Dharmveer 2 मूवी कब लांच होगा, जाने इस मूवी के बारे में पूरी जानकारी

Dharmveer 2 मूवी कब लांच होगा
Rate this post

Dharmveer 2 मूवी कब लांच होगा:- यह फिल्म धर्मवीर 2 बेहद ही रोमांचक होने वाला है जो बेहद ही हिट साबित होगा और या मूवी

धर्मवीर दून का ट्रेलर लॉन्च

मुंबई के वर्ली डोम में ‘धर्मवीर 2’ का ट्रेलर लॉन्च समारोह बड़े धूमधाम से आयोजित किया गया। इस आयोजन में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने विशेष उपस्थिति दर्ज कराई। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान, गोविंदा, जीतेंद्र, बोमन ईरानी, जैकी भगनानी और रकुलप्रीत सिंह जैसी कई मशहूर हस्तियों ने इस कार्यक्रम में शिरकत की।

Dharmveer 2 मूवी कब लांच होगा

फिल्म ‘धर्मवीर 2’ 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान खान ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, “मैं पहली स्क्रीनिंग के लिए आया था और वो पिक्चर बहुत हिट हुई। मेरी प्रार्थना है कि यह फिल्म भी बड़ी हिट हो जाए। मैं इस बायोपिक का हिस्सा बनकर भाग्यशाली महसूस करता हूं।”

इसे भी पढ़े:- FASTag New Rule आपकी गाड़ी होगी ब्लैक लिस्ट, लगेगा दुगुना टोल टैक्स- नया नियम

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने ट्रेलर की तारीफ करते हुए कहा, “ट्रेलर देखकर ही हमें पता चल गया है कि यह फिल्म सुपरहिट होने वाली है। मंगेश देसाई और प्रवीण तारडे ने बहुत बढ़िया ट्रेलर बनाया है।”

फिल्म ‘धर्मवीर’ की पहली कड़ी ने दर्शकों को प्रभावित किया था और आज भी इस फिल्म के लिए दर्शकों में उतनी ही गंभीरता बनी हुई है। इस फिल्म के हर दृश्य में अदाकारी की बारीकियाँ और सूक्ष्म संदर्भ शामिल हैं, जो दर्शकों को ध्यान से देखने और समझने के लिए प्रेरित करते हैं।

Leave a Reply